मुख्य अतिथियों की उपस्थिति में मकर संक्रांति के अवसर पर ग्राम अमलीपाली ब में हुआ क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन..

सारंगढ़-बिलाईगढ़ :- सारंगढ़ अंतर्गत आने वाले ग्राम अमलीपाली ब के खेल मैदान में फाइनल मैच के साथ क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हुआ। फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में सारंगढ़ विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े जी, जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण मालाकार जी, एवं जिला पंचायत सभापति प्रतिनिधि विनोद भारद्वाज जी, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि चिंता पटेल जी, जिला पंचायत सदस्य विलास तिहारू राम सारथी जी, जनपद सदस्य जय लक्ष्मी जीवन पटेल जी, जिला युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष विजय विक्की पटेल जी, जिला युवा कांग्रेस के महासचिव प्रकाश तिवारी जी, एवं ग्राम पंचायत अमलीपाली ब के सरपंच संतराम पटेल जी, पूर्व पूर्व सरपंच विमल पटेल जी उपस्थित रहे। मुख्य अतिथियों ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और खिलाड़ियों को अच्छा खेल दिखाने के लिए प्रेरित किया। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण मालाकार जी ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होने से ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों की प्रतिभा बाहर आती है।

मुख्य अतिथियों ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और खिलाड़ियों को अच्छा खेल दिखाने के लिए प्रेरित किया। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण मालाकार जी ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होने से ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों की प्रतिभा बाहर आती है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर रही है, जिसका असर धरातल स्तर पर दिख रहा है।

बता दें कि फाइनल मैच विजयपुर और बोइरडीह के बीच खेला गया, जिसमें विजयपुर की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए विजयी हुई। एवं तृतीय चतुर्थ ईनाम के लिए घोराघाटी और झलमला के बीच मैच खेला गया जिसमें घोराघाटी की टीम विजयी रही। मुख्य अतिथियों ने विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button