जशपुर जिला

संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने किया विधानसभा क्षेत्र का सघन दौरा

जशपुर :-

संसदीय सचिव यू. डी. मिंज ने कुनकुरी विधानसभा के नारायणपुर,केराडीह, बंदरचुँवा, कंडोरा, नारायणपुर क्षेत्र का भ्रमण कर आम जन से मुलाक़ात की उनकी विभिन्न समस्याओं का समाधान किया

क्षेत्र के भ्रमण के दौरान उन्होंने क्षेत्र के महिला समूहों से भी मुलाकात कर योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा करके समूहों द्वारा किये जा रहे कार्यों को बढ़ावा देने हेतु विचार विमर्श किया।
उन्होंने कुनकुरी विधानसभा के क्षेत्र केराडीह, बंदरचुँवा, कंडोरा, नारायणपुर क्लस्टर विहान समूह के साथ मुलाकात कर आय वृद्धि के लिए योजनाओं के प्रगति पर विस्तार पर गहन चर्चा किया। महिलाओं को आय के स्रोत से जोड़कर परिवार को मजबूती के राह पर ले जाने के लिए प्रयास करने की दिशा में काम करने को कहा ।भ्रमण में उन्होंने पुटुकेला में एकत्रित दस महिला समूह से मुलाकात किया व उनकी आय वृद्धि के लिए चर्चा की।

क्षेत्र के भ्रमण में संसदीय सचिव यू. डी. मिंज वरिष्ठ कांग्रेस, पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष त्रिभुवन सिंह जी से मुलाकात कर उनका हाल जाना व विभिन्न विषयों पर चर्चा की ।उन्होंने नारायणपुर निवासी बासु प्रजापति के पिता के निधन पश्चात आज उनके आवास पहुंच कर परिजनों से मिलकर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव, नवरत्न बंग, राहुल बंग , हेमंत यादव, कपूर यादव, सरवर अली, विनय तिर्की, संदीप मिंज, एवं कांग्रेस कार्यकर्त्ता गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button