बरमकेला

पुलिस थाना बरमकेला में अबीर गुलाल के साथ डीजे की धुन पर जमकर बिखरे होली के रंग पुलिस के संग जनप्रतिनिधि, पत्रकारों ने जमकर मनाई होली

बरमकेला:- कोरोना काल के दो साल के बाद धुलंडी के दिन जिले भर में होली मनाई गई थी,इस दिन पुलिस थाना बरमकेला सभी पुलिसकर्मी दिन रात सुरक्षा में डटे रहे थे इसलिए होली के दूसरे दिन शनिवार को पुलिस की होली में पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों,महिला जवानों ने डीजे व कलाकारों की धुन पर जमकर ठुमके लगाए।
दो दिन के होली के त्योहार पर पुलिस के जवान से लेकर अधिकारी तक किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के साथ-साथ सुरक्षा में लगे रहे हैं, इसके चलते सदियों से पुलिस धुलंडी के दूसरे दिन पुलिस थाना में अपने परिवार के साथ पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ होली गुलाल व रंग से खेलते है। धुलंडी के दूसरे दिन शनिवार को पुलिसकर्मी व उनका परिवार होली मनाया गया।यह दस्तूर हो चुका है कि पुलिस कर्मी धुलंडी के दूसरे दिन होली मनाते है ।

बरमकेला थाना प्रभारी एलपी पटेल द्वारा आयोजित कार्यक्रम का कहना है कि होली व अन्य त्योहार पर हम सभी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी करते है।होली के दिन भी की थी इसके चलते आज पुलिस कर्मी होली खेलते है। सभी को होली की शुभकामनाएं दी।सभी पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे को रंग में सराबोर कर दिया, इस ख़ुशनमा माहौल के बीच एक दूसरे को गले लग कर बधाई दी गई और डीजे की धुन पर थिरकने लगे,पुलिस कर्मी हरे रंग और पानी से एक दूसरे को सराबोर करने में लगे हुए हैं,पुलिसकर्मी रंगों की होली का जश्न मना रहे हैं, और आज के इस कार्यक्रम मेंपुलिस थाना बरमकेला में पुलिस के साथ जनप्रतिनिधि,पत्रकारों के द्वारा कपड़े फाड़ होली खेली गई।

कार्यक्रम में थाना प्रभारी निरीक्षक एल पी पटेल, प्रधान आरक्षक शंभूनाथ पांडे और थाना में पदस्थ पुलिस स्टाप एवं जनप्रतिनिधिगण, पत्रकारगण की उपस्थिति में सादगीपूर्ण रंगो का पर्व होली मनाई गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button