कोरबा

थाना उरगा, पाली द्वारा ग्राम जमनीपाली और चैतमा में चलित थाने किया आयोजन

जनप्रतिनिधियों से ग्राम की समस्याओं का लिये जानकारी

शराब पीकर वाहन न चलाने की अपील

जड़ी बूटी बेचने वाले फेरीवाले से सतर्क रहने की दिए हिदायत

हेलमेट का उपयोग कर वाहन चलाने का दिया सुझाव

साइबर अपराध एवं ठगी के संबंध में दिए जानकारी

पुलिस अधीक्षक महोदय श्री भोजराम पटेल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा और नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री योगेश साहू व पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कटघोरा के मार्गदर्शन में चलित थाना का आयोजन किया गया जिसमें ग्रामों के जनप्रतिनिधि अत्याधिक संख्या में महिलाएँ और पुरुष उपस्थित रहे।

उपस्थित लोगों से ग्राम की समस्यायों के संबंध जानकारी ली और उन्हें साइबर संबंधी अपराध, एटीएम से होने वाले ठगी, फर्जी कॉल, गांव में बाहर से आकर जड़ी बूटी बेचने वाले फेरीवाले से सतर्क रहने संबंधी, यातायात नियम शराब पीकर वाहन नही चलाने , मोटरसाइकल चलाते समय हेलमेट लगाने, और साथ ही रोड एक्सीडेंट से बचने के उपाय संबंधी समझाईस दी गई एवं ग्राम वासियों की जन समस्याएं सुनकर समस्याएं का निराकरण किया गया।

वर्तमान ग्रामीणों द्वारा ग्राम में लड़ाई झगड़ा और जमीन संबंधी कोई भी समस्या नही होना बताये। उपस्थित लोगो को महिलाओं और बच्चों से संबंधित अपराध के संबंध में , बर्तन और जेवर चमकाने के बहाने ठगी करने वाले गिरोह से सावधान रहने, विभिन्न प्रकार के साइबर अपराध के संबंध में थाना प्रभारी उरगा द्वारा जानकारियों से अवगत कराया गया ।


संवादाता बोधन चौहान लाइव भारत 36 न्यूज़ चैनल कोरबा करतला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button