जांजगीर-चांपा

बोकरेल से खरसिया पहुंच मार्ग नहर पार जर्जर 10 सालों से मरम्मत की मांग करते थक गए रहवासी

जनप्रतिनिधियों से आश्वासन के सिवा कुछ नही मिला

जाजगीर चांपा – फगूरम – जनपद पंचायत मालखरौदा अंतर्गत ग्राम पंचायत बोकरेल से खरसिया पहुंच मार्ग जीरो प्वाइंट नहर के पार की स्थिति बद से बदतर होने की वजह से रहवासियों को आने जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आवागमान से परेशान जनता ने लोकप्रिय कहे जाने वाले विधायक रामकुमार यादव से नाहर पार रास्ते की मरम्मत की उम्मीद जताई है।
इस संबंध में रास्ते की बदहाली से परेशान जनता ने क्षेत्रीय विधायक से रास्ते की मरम्मत हेतु उम्मीद करते हुए समस्याओ को बताया कि ग्राम पंचायत बोकरेल, टाटा खरताल, छतौना सहित दर्जनों गांव के लोग के लिए खरसिया शहर जाने हेतु एकमात्र रास्ता जीरो प्वाइंट नहर का पार से ही जाना पड़ता हैं, जो रास्ता काफी बदहाल है। बोकरेल से लेकर सपिया तक इस मार्ग में बड़े बड़े गड्ढे सहित कीचड़ युक्त दलदल भरी पड़ी है जिससे इस रास्ते से आने जाने वाले लोगों आए दिन वाहन से गिरकर चोटिल हो रहे हैं। वहीं कई बार तो लोगों काफी गंभीर चोट भी लगती है। खासकर इन दिनों लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रहवासियों द्वारा पिछले कई सालों से इस रोड की मरम्मत हेतु जनप्रतिनिधियों से मांग करते आ रहे हैं लेकिन उनको अब तक सिवाय आश्वासन के कुछ नहीं मिला है।
आगे पीड़ितो ने कहा कि क्षेत्र के क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक रामकुमार यादव द्वारा रहवासियों की मांग को, समस्या दिक्कत परेशानियों को ध्यान में रखते हुए जीरो पॉइंट नाहर के पार रास्ते को जल्द से जल्द मरम्मत करवाएंगे। अब सवाल यह हैं कि क्या बोकरेल सहित दर्जनों ग्रामवासियों के उम्मीद पर लोकप्रिय विधायक रामकुमार यादव खरा उतर पाएंगे या फिर से ग्रामवासियों अपने आप को ठगा हुआ महसूस करेंगे ?

10 सालो से जर्जर मार्ग में आने जाने को मजबूर रहवासी

बोकरेल ग्रामवासी ने बताया की पिछले 10 सालों से इस मार्ग की स्थिति काफी खराब है, जिसकी मरम्मत के लिए समय-समय पर जनप्रतिनिधियों से रहवासियों द्वारा मांग की गई लेकिन इन 10 सालों में कई जनप्रतिनिधि आए और गए लेकिन रहवासियों को आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला है। वहीं समीपस्त खरसिया शहर होने कारण मूलभूत जरूरतों जैसे रोटी कपड़े मकान से लेकर हर काम के लिए इसी नहर के पार से होकर खरसिया जाना पड़ता है।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से विजय धिरहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button