बालोद

लाइव भारत 36 न्यूज़ के राजधानी रायपुर,जिला दुर्ग एवं जिला बालोद के ब्युरो चीफ़ बनाए जाने पर विकास जैन मित्तल को बधाई…..जानिए इनके संघर्ष के बारे मे।

लौह नगरी दल्लीराजहरा के निवासी विकास जैन मित्तल को लाइव भारत 36 न्यूज़ के राजधानी रायपुर,जिला दुर्ग एवं जिला बालोद के ब्यूरो चीफ बनाए जाने पर लोगों द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई। विकास जैन मित्तल काफी समय से संघर्ष कर रहे है वे काफी सारे काम निस्वार्थ भाव से करें हैं जैसे कि हाल हि मे पूरे भारत में अप्रैल माह से लेकर मई माह तक कोविड-19 के मरीजों को मुफ्त में कोविड प्लाज्मा दिलवाना,
स्टॉप चाइल्ड लेबर ग्रुप बनाकर दल्ली राजहरा एवं आसपास क्षेत्र के मजदूरों,उनके बच्चों एवं अनाथ आश्रम के बच्चों को राशन एवं अन्य चीजें देखकर सहायता करना।


वे लगातार सामाजिक काम कर अपनी एक अलग छवि बना रहे हैं उन्होंने लाइव भारत 36 न्यूज़ के साथ काफी समय से जुड़े रहकर लगातार खबरों की सूचना देते आ रहे हैं और उन्हें सामाजिक काम से काफी लगाव है वे लोगों की सहायता करने के लिए तत्पर खड़े रहते हैं ऐसे सामाजिक कार्यकर्ता की हमारे देश को काफी आवश्यकता है।
पुनः लाइव भारत 36 न्यूज़ के राजधानी रायपुर जिला दुर्ग एवं जिला बालोद के ब्यूरो चीफ विकास जैन मित्तल को बधाई एवं शुभकामनाएं।
आशा है कि आगे भी वह अपना काम ऐसे ही निस्वार्थ भाव से करेंगे।

लाइव भारत 36 न्यूज़
ब्यूरो चीफ,जिला बालोद
विकास जैन मित्तल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button