राजनीति

छत्तीसगढ़ से भाजपा की सत्ता जाने के बाद से भाजपाइयों सदमे से बाहर नही निकल पा रहे हैं।—बाघे

डोंगरीपाली / देश में इस वक्त कोरोना वायरस महामारी के अलावा बढ़ती महंगाई को लेकर भी हाहाकार मचा हुआ है. पेट्रोल और डीजल के हर रोज बढ़ते दाम और लॉकडाउन में महंगे फल और सब्जियों ने अब जनता की कमर तोड़ दी है. इस बीच छत्तीसगढ़ सरकार में तीन बार मंत्री रहे बीजेपी विधायक ब्रजमोहन अग्रवाल ने बढ़ती महंगाई को लेकर बेतुका बयान दिया है. ब्रजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि जिन्हें महंगाई आपदा लग रही है, वह खाना-पीना छोड़ दें और पेट्रोल भरवाना भी छोड़ दें।
इतना ही नहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ब्रिजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अगर कांग्रेस को वोट देने वाले और कांग्रेसी ऐसा कर लेंगे तो महंगाई कम हो जाएगी. ब्रिजमोहन जी के बयान पर पलटवार करते हुये रायगढ़ जिला कांग्रेस के प्रवक्ता गोपाल बाघे ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता जब से छत्तीसगढ़ राज्य को भाजपा मुक्त प्रदेश बनाये हैं तब से भाजपाइयों जनता के साथ बदला भावना की राजनीतिक कर रही है।और सत्ता जाने के बाद सदमे से बाहर नही निकल पा रहे हैं।
प्रवक्ता गोपाल बाघे ने कहा, ”ब्रिजमोहन अग्रवाल का ये बयान बेशर्मी की परिकाष्ठा है. उनकी और केंद्र सरकार की मुनाफाखोरी वाली नीति के कारण लोगों के घरों के चुल्हें बुझने की नौबत आई गई है. महंगाई की बेहताशा बढ़ोत्तरी की वजह से देश का मध्यम वर्ग और गरीब वर्ग परेशान है.” उन्होंने कहा, ”ब्रिजमोहन जैसे लोगों का इस तरह बयान देना लोगों के जले पर नमक छिड़कने जैसा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button