Sunday, January 29, 2023
Google search engine

प्रभारी देवांगन की उपस्थिति में रायगढ़ जिला कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न

हाथ से हाथ जोड़ो के लिये बनाई गयी रणनीति

रायगढ़ / रायगढ़ जिला कांग्रेस (शहर) कमेटी के प्रभारी पूर्व विधायक मोतीलाल देवांगन ,रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी (ग्रामीण) के अध्यक्ष अरुण मालाकार ,एवं रायगढ़ शहर जिला अध्यक्ष अनिल शुक्ला की उपस्थिति में जिला कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक कांग्रेस भवन में संपन्न हुई।


26 जनवरी से शुरू होने वाले हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की तैयारियों की व्यापक समीक्षा की गयी। जिला कांग्रेस (शहर) कमेटी के प्रभारी मोतीलाल देवांगन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एआईसीसी के निर्देशानुसार हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का व्यापक प्रचार-प्रसार हर घर तक किया जायेगा। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के उद्देश्यों के पोस्टर, पाम्पलेट, प्रचार सामग्री हर घर में कांग्रेस के निशान का स्टीकर तथा राहुल गांधी के भाषणों और यात्रा को एलईडी के माध्यम से गांव-गांव तक दिखाया जायेगा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय भुपेश बघेल जी की हर योजनाओं की प्रचार प्रसार गांव गांव किया जाना है। जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष अरूण मालाकार ने स्वागत भाषण में कहा कि जिले की हर कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को सफल बनाने के लिए अपने अपने क्षेत्र में कार्य करेंगे।इस कार्यक्रम के माध्यम से छत्तीसगढ़ सरकार की हर योजना को बताया जावेगा। रायगढ़ जिले के सभी विधानसभा सीट में कांग्रेस के विधायक जिताना है। शहर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने जोशिले अंदाज में कार्यर्ताओं को चार्ज करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी कन्या कुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो पद यात्रा कर रहे हैं उनके समर्थन में आवर कांग्रेस पार्टी की सपना को पूरा करने के लिये हाथ से हाथ जोड़ो पद यात्रा में शामिल होना है।
कार्यक्रम की सफल संचालन जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री विकास शर्मा ने किया
बैठक में प्रमुख रूप से कृषि कल्याण बोर्ड के सदस्य शारद यादव,संजय दुबे,दिलीप पांडे,शाखा यादव,मनदीप सिंग कोमल,संजय देवांगन, केशव पातर, गुलापी सिदार,सुरेन्द्र सिदार,गोपाल बाघे,मानस साहू,रितुराज सिंह ठाकुर,लल्लू सिंग,ओम सागर पटेल, बिहारीलाल पटेल, अवदराम पटेल,प्रदीप चौहान,आरिफ हुसैन,जयंत बहिदार के अलावा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Recent Posts

चिराईपानी में सरस्वती पूजा के उपलक्ष्य में वृहद श्रीमद भागवत कथा का आयोजन

रायगढ़ / 28.01.2023 ग्राम चिराईपानी में सरस्वती पूजा के उपलक्ष्य में समस्त ग्रामवासी श्रीमद्भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ कथा का रसपान कर रहे है और...

Recent Comments