ताजा तरीन

आधी रात कंचन बाग में युवक की बेरहमी से मर्डर

० मामला आपसी रंजिश का
बेरहमी से की गई युवक की हत्या
मृत युवक का नाम परवेज कुरैशी बताया जा रहा है l

राजनांदगांव:- शहर में उस समय सनसनी फैल गई जब यह खबर सामने निकलकर आई की कंचन बाग अटल आवास में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है और उक्त युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कंचन बाग अटल आवास के पास एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है युवक का नाम परवेज कुरैशी पिता बिस्मिल्लाह कुरैशी उम्र 38 साल स्टेशन पारा 16 खोली निवासी बताया जा रहा है। जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तत्काल पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल सहित आसपास के क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी। युवक पर कांच की बोतल सहित धारदार हथियारों से वार किया गया है। युवक का शव बुरी तरह से कुचला गया है तथा उसके हाथ की उंगलियों को भी काट दिया गया है और पैर में भी धारदार हथियारों से बाहर किया गया है। जिस प्रकार से युवक की हत्या की गई है। उससे ऐसा लग रहा है कि युवक की पहचान ना हो सके इस उद्देश्य से युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है ।

घटनास्थल के पास एक कार भी बरामद की गई है और घटनास्थल पर ही पूछ धारदार हथियार भी मिले हैं। इससे देखते हुए यह पता चलता है कि उक्त युवक की हत्या के पीछे कई लोग होंगे, जो इस घटना को अंजाम दिए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला पुरानी रंजिश का नजर आ रहा है और घटना को अंजाम देने के लिए पहले से प्लानिंग की गई है, ऐसा ज्ञात हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। जल्दी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button