रायगढ़

पुसौर में मेगा लीगल सर्विस कैंप का आयोजन, तसहीलदार ने आंगनबाड़ी व स्कूली बच्चों को जाति प्रमाण पत्र तथा किसानों को ऋण पुस्तिका का किया वितरण…!!

रायगढ़:- पुसौर विकासखंड में आज राजस्व विभाग द्वारा मेगा लीगल कैंप का आयोजन किया गया, कैंप में नगर पंचायत और ग्राम पंचायत क्षेत्र से आए आंगनबाड़ी के बच्चे, स्कूली बच्चों के जाति प्रमाण पत्र का वितरण तथा किसानों को ऋण पुस्तिका का वितरण किया गया!

राज्य शासन के दिशा निर्देश पर पुसौर तहसीलदार ए. एन. सिन्हा के मार्गदर्शन में आज 6 नवंबर रविवार को तहसील मुख्यालय पुसौर के जनपद पंचायत में मेगा लीगल सर्विस कैम्प का आयोजन किया गया। कैंप में बड़ी संख्या में नगर पंचायत के आंगनबाड़ी एवं स्कूली बच्चों के जाति प्रमाण पत्र प्राप्त करने पहुंचे बच्चों के साथ अभिभावक भी पहुंचे, कैंप में किसानों को ऋण पुस्तिका का भी वितरण किया गया! मेगा लीगल सर्विस कैंप को लेकर अंचल वासियों में उत्साह देखने को मिला या कैंप में बड़ी संख्या में आंगनबाड़ी के बच्चे और स्कूली बच्चों का जाति प्रमाण लेने बच्चों के साथ उनके अभिभावक भी उपस्थित रहे! इस मेगा कैंप में ऋण पुस्तिका से संबंधित किसानों को भी आयोजन का लाभ मिला! कैंप में बच्चे एवं उनके अभिभावक तथा किसानों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पीने का पानी बैठने के लिए कुर्सी सहित अन्य व्यवस्थाएं देख पुसौर अंचल के कैंप में आए बच्चों के अभिभावक सहित किसानों द्वारा आयोजन के लिए स्थानीय प्रशासन का आभार व्यक्त किया गया! उपरोक्त आयोजन में अंचल वासियों के साथ तहसील कार्यालय पुसौर राजस्व विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button