मालखरौदा थाना में हुई शांती समिति की बैठक

मालखरौदा/ जाँजगीर चापा जिला के मालखरौदा में दिनांक 23 मई 2020 को शाम को मालखरौदा थाना परिसर में शांती समिति की आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया। शांती समिति की बैठक मालखरौदा थाना प्रभारी अब्दुल शफीक खान के नेतृत्व  में रखा गया यह बैठक आने वाले ईदुल फितर के मद्दे नजर  रखते हुये रखा गया था जिसमे थाना प्रभारी मालखरौदा ने बैठक उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों को कहा कि नियम के  मुताबिक हमें चलना है। ईदगाह पर किसी को नहीं आना है। ईदुल फितर की नमाज का एहतमाम उलेमाओं के हिदायत के मुताबिक अपने अपने घरों में ही करें।
मालखरौदा के विधायक प्रतिनिधि एवं जनपद पंचायत मालखरौदा प्रतिनिधि देवा लहरे   ने कहा कि वास्तव में यह परीक्षा की घड़ी है और इसमें हमें खरा उतरना है। हमें शासन प्रशासन के दिशा-निर्देशानुसार काम करना है।
साथ ही ग्राम पंचायत मालखरौदा के सरपंच राजा बहादुर ने कहा की ईद पर  बाहर सड़कों पर ना घूमें। गले ना लगें। हाथ भी ना मिलायें। ईद प्यार मुहब्बत का संदेश देने वाला त्यौहार है इसे आपसी सौहार्द एंव भाई चारे के साथ मनायें। उन्होंने उलेमाओं से आव्हान किया कि वह अपने अपने मौहल्लों में नौजवानों को समझायें। लाक डाउन का पालन करायें। सोशल डिस्टेंस का खास ध्यान रखें इन सब के साथ बैठक में उपस्तिथ सभी जनप्रतिनिधियों ने अपना अपना पक्ष रखा की किस तरह से हमें कोरोना वायरस जैसे महामारी से लड़ना है और अपने अपने क्षेत्रों में लॉकडाउन का पालन करवाना है। मालखरौदा थाना में हुये शांती समिति की बैठक में मुख्य  रुप जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि  कई ग्राम पंचायतों के सरपंच एवं सरपंच प्रतिनिधिगण और मालखरौदा क्षेत्र के पत्रकार तथा  थाना स्टाप मालखरौदा उपस्तिथ थे।

SAMPAT BARETH ( संवाददाता )

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button