रायगढ़

रायगढ़:- जिला योजना समिति में नगर पंचायत से प्रतिनिधि सदस्य के चुनाव आज कलेक्ट्रेट परिसर में सम्पन्न हुई।


इस चुनाव में जिले के सात नगर पंचायत क्रमशः बरमकेला,सरिया,पुसौर,किरोड़ीमल नगर, धरमजयगढ़,घड़घोड़ा एवं लैलूंगा के सभी 105 पार्षद गण मतदाता थे।

चुनाव के दौरान कुल 100 मत पड़े जिसमें भाजपा उम्मीदवार हेमसागर नायक ने 50 मत प्राप्त कर विजय श्री हासिल किया वहीं कांग्रेस उम्मीदवार को 49 मत मिला और 01 वोट रिजेक्ट हुआ।
ज्ञातव्य हो विगत 21 तारीख से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं रणनीतिकार जगन्नाथ पाणिग्राही के कुशल रणनीति में सरिया नगर पंचायत अध्यक्ष स्वप्निल स्वर्णकार,उपाध्यक्ष अरूण शराप, बरमकेला नगर पंचायत अध्यक्ष हेमसागर नायक,उपाध्यक्ष रामकुमार नायक ने जिले के सभी भाजपा पार्षदों से लगातार सम्पर्क साधा और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से राय मशविरा करके भाजपा के सभी मतदाताओं को एकजुट करने में सफल रहे और जिले में भाजपा के पास संख्या बल कम होने के वावजूद जीत दर्ज की है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की अंतर्कलह का लाभ उठाते हुए भाजपा ने एक गुट विशेष का सहयोग प्राप्त करने में कामयाब रहा।

जीत के बाद एक बार फिर भाजपा नेता जगन्नाथ पाणिग्राही ने अपने कुशल रणनीति का लोहा मनवा चुके हैं।इस चुनाव में जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल,पूर्व मंत्री एवं विधायक सत्यानंद राठिया,पूर्व संसदीय सचिव एवं विधायक ओमप्रकाश राठिया जी का भी महती भूमिका रहा।

reported by admin

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button