जशपुर जिला

जशपुर कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से साप्ताहिक समय सीमा की बैठक ली उसमे उन्होंने क्या कहा देखिए ?

जशपुर – कलेक्टर श्री महादेव कावरे ने आज मोबाईल एप्लिकेशन के माध्यम से साप्ताहिक समय-सीमा की बैठक ली। जिसमे उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुरक्षा अभियान के तहत् जिले ग्रामीण एवं नगरीय निकायो में अब प्रत्येक सप्ताह के दो दिन बुधवार एवं गुरुवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं मितानिनों के माध्यम से घर-घर जाकर लोगोें का कोरोना सर्वे के संबंध में जानकारी ली जाएगी इसके लिए स्वास्थ्य अधिकारियों को माईक्रोप्लान तैयार करने के निर्देश दिए है।

आॅनलाईन से पुलिस अधीक्षक श्री बालाजी राव, जिला पंचायत के सीईओ श्री के.एस.मण्डावी, अपरकलेक्टर श्री आई.एल.ठाकुर, सभी एसडीएम, जनपद सीईओ एवं जिला स्तर के अधिकारी जुड़े थे।
उन्होंने अनुविभागीय अधिकारी और नगरीय निकाय के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिले में कंटनमेंट जोन के दौरान भीड़-भाड़ की स्थिति निर्मित न होने पाए इसका विशेष ध्यान रखें। जिस वार्ड को कंटनमेंट जोन बनाया गया है उस वार्ड में लोग शासन के नियमों का पालन करें और चिन्हांकित एरिया तक दुकान लोगों की आवाजाही को भी नियंत्रित करने के निर्देश दिए है।

ताकि कोरोना संक्रमण का फैलाव न हो सके। उन्होंने कहा कि उचित मूल्य दुकान, शराब दुकान, पेट्रोल पंप, बैंक, पोस्ट आफिस, राशन दुकान अन्य दुकानों के सामने गोला अनिवार्य रूप से बनावाए ताकि लोग सामान खरीदने जाए तो एक-एक करके सामान खरीदें ताकि सोशल डिस्टेंश का पालन हो सके।

बिना मास्क लगाए सामान खरीदने आते है तो दुकानदार ग्राहकों को सामान नहीं देने के लिए कहा गया है।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से जिला रिपोर्टर जशपुर से धनीराम की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button