कोरबा

कोरबा जिला के करतला विकासखंड के अंतिम सीमावर्ती क्षेत्र चांपा नगर के निकटतम ग्राम पंचायत उमरेली में स्वर्गीय प्रहलाद यादव की स्मृति में टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता काअआयोजन

आज भंवर भट्ठा मैदान मैं ग्राम पंचायत उमरेली सरपंच रमेश सिदार की उपस्थिति में प्रारंभ हुआ जिसमें ग्राम के गणमान्य नागरिक होरीलाल बंजारे,राजकुमार सूर्यवंशी, नर्मदा देवांगन, फिरन यादव, बालकृष्ण पांडे, खिलावन देवांगन एवं फलेश पाण्डेय मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


भंवर भाटा मैदान उमरेली में यूं तो हमेशा से ही क्रिकेट प्रतियोगिता का चलन रहा है समय के साथ क्रिकेट प्रतियोगिता का प्रारूप बदला लेकिन मैदान की सुंदरता देख कर खिलाड़ी हर समय में भंवर भाटा मैदान में खेलने के लिए उत्सुक रहते हैं प्रारंभ मैच मैं आज नेशनल क्रिकेट टीम भोजपुर बनाम स्टार इलेवन भोजपुर के मध्य खेला गया जिसमें टास जीतकर नेशनल क्रिकेट टीम ने फील्डिंग करने का निर्णय लिया। आज के पहले ही मैच में कई रिकॉर्ड बने निर्धारित 10 ओवरों में 150 रन जैसे विशाल स्कोर स्टार इलेवन ने बनाया जिसमें स्टार 11 भोजपुर के बल्लेबाज सुजीत ने अपने निजी स्कोर पर 1 चौके और 16 छक्कों की तबा तोड़ बल्लेबाजी से 91 रन बनाएं एवं दर्शकों का मन मोह लिया।
ग्राम पंचायत के सरपंच रमेश सिदार ने कहा कि इस समय करोना वायरस का यह समय रहा था और सभी खिलाड़ियों से अपील करते हुए सरपंच सिदार कहा कि करोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सद्भावना भाईचारे के साथ यह क्रिकेट प्रतियोगिता ऐसी मैं आप सभी से अपील करता हूं।
इस अवसर पर आयोजक समिति एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे जिसमें पुरुषोत्तम बंजारे, छोटूराम बंजारे, अजय बंजारे, कौशल बंजारे, सूरज चंद्राकर, महेश चंद्राकर, श्याम सुंदर, गंगाराम, मनीष देवांगन, विकास पांडे, सुरेंद्र खाण्डे,दिनेश बरेट एवं भारी संख्या में दर्शकगण उपस्थित रहे।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से बोधन चौहान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button