Life Style

पूल में पोज देती दिखीं रश्मि देसाई, अदाओं पर फैन्स फिदा रश्मि देसाई


एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे कभी कोई टॉक शो होस्ट करती दिख जाती हैं तो कभी अपने फैन्स संग लाइव सेशन कर लेती हैं. उनका लगातार खबरों में बने रहने का सिलसिला जारी रहता है.
इस समय रश्मि देसाई अपनी कुछ फोटोज की वजह में खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपना नया फोटोशूट करवाया है. उन्होंने उस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.
फोटोज में रश्मि ने पिंक कलर की बिकनी पहनी हुई है. अब क्योंकि इससे पहले रश्मि को इतने बोल्ड अंदाज में नहीं देखा गया है, ये देखते हुए फैन्स भी अब हैरान रह गए हैं.
एक तरफ उनके मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वे एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटो में इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.
वहीं रश्मि की इन फोटोज में एक खास बात और भी है. उन्होंने बिकनी तो पहन रखी है, लेकिन उसके ऊपर ग्रे कलर का श्रग भी डाल लिया है. अब इन तस्वीरों को देख ये उनका यूनिक अंदाज ही कहा जा सकता है.
वैसे हाल ही में रश्मि देसाई ने अपनी मां संग भी एक फोटोशूट करवाया था. उन्होंने अपनी मांग संग कई खूबसूरत फोटोज शेयर की थी. मां-बेटी की उस केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. वर्क फ्रंट पर रश्मि देसाई को पिछली बार नागिन 4 में देखा गया था. शो में उनका रोल तो काफी कम समय के लिए देखने को मिला, लेकिन उनकी एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने पिछले साल बिग बॉस शो में भी फाइनल तक का सफर तय किया था.

Reported by admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button