शक्ति

पुलिस लाइन सक्ती में स्कूल बसों के फिटनेस परीक्षण हेतु विशाल शिविर आयोजित

लाइव भारत 36 न्यूज़ से विजय धिरहे

अभिभावक के समान ही स्कूल बस में बच्चों के सुरक्षा का दायित्व चालक परिचालकों की होती है… आर टी ओ आनंद शर्मा

सक्ती में प्रथम बार फिटनेस शिविर लगने से स्कूल संचालकों को राहत मिली है…अधिवक्ता चितरंजय पटेल

घर में बच्चों की सुरक्षा की जवाबदारी पालक की होती है उसी तरह स्कूल बस में बच्चों की सुरक्षा की जवाबदारी चालक व परिचालक की होती है इसलिए आप सभी अपने दायित्वों का निर्वहन भलीभांति करें यह बात क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी आनंद शर्मा ने आज नवीन सक्ती जिले में सभी स्कूल बसों के फिटनेस निरीक्षण शिविर में उपस्थित जिले भर के स्कूल बस चालकों व परिचालकों को हिदायत देते हुए कहा कि उल्लंघन पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।
इस अवसर पर उपस्थित सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय के संचालक व उच्च न्यायालय अधिवक्ता चित रंजय पटेल ने आयोजन को लेकर परिवहन विभाग की तारीफ करते हुए कहा कि सक्ती मुख्यालय में ही फिटनेस शिविर लगने से स्कूल संचालकों को भारी मुसीबतों से राहत मिली है।
आज परिवहन विभाग की ओर से प्रदीप शर्मा सब इंस्पेक्टर (फ्लाइंग स्कॉट), सहायक उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह, प्रधान आरक्षक दिलेश्वर साहू आदि के साथ स्वास्थय परीक्षण हेतु स्थानीय जिला चिकित्सालय के स्टाफ लगातार चिकित्सीय परीक्षण में लगे हुए थे ।
आज जिले के सक्ती, मालखरौदा, डभरा, जैजैपुर के स्कूल संचालक, बस चालक_परिचालक काफी संख्या में हाजिर रहे जिनमें सुशील चंद्रा, विजय लारेंस, योगेश साहू,नितिन सोनी आदि ने परिवहन के इस शिविर को समयानुकुल व सराहनीय बताया।
इस शिविर में करीब ५० बसों को निरीक्षण उपरांत फिटनेस सर्टिफिकेट जारी किया गया तो वहीं करीब सौ से अधिक चालक परिचालकों की स्वास्थय, नेत्र आदि परीक्षण उपरांत प्रमाणपत्र जारी किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button