ताजातरीन

आदर्श चौहान समाज का बहुत जल्द होगा पूरे जिले में विस्तार:- जिला अध्यक्ष गुलाब राम चौहान

रायगढ़:- आदर्श चौहान समाज के संस्थापक व रायगढ़ जिला अध्यक्ष गुलाब राम चौहान ने बताया कि रायगढ़ जिले के साथ साथ हर एक ब्लॉक में बहुत जल्द आदर्श चौहान समाज का विस्तार कर चौहान समाज के लोगों को जोड़ा जाएगा और बहुत जल्द कार्यकारी पदाधिकारियों का गठन भी किया जाएगा ।

पदाधिकारियों का गठन करने के बाद चलाया जाएगा सदस्यता अभियान………… विदित हो कि रायगढ़ जिले के हर एक ब्लॉक में आदर्श चौहान के कार्यकर्ताओं को कार्यकारी पदभार बहुत जल ग्रहण कर अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन कराया जाएगा और हर एक ब्लॉक में ज्यादा से ज्यादा सदस्य जोड़े जाएंगे जो तन मन व अपना अमूल्य समय लगाकर निस्वार्थ भाव से काम करेंगे।

आदर्श चौहान समाज के द्वारा शिक्षा,बेरोजगार और असहायो को करेंगे सहयोग…………. आदर्श चौहान समाज के संस्थापक व जिला अध्यक्ष गुलाब राम चौहान ने बताया कि अपने समाज के व्यक्तियों को शिक्षा के प्रति काफी सहयोग किया जाएगा तथा बेरोजगारों को भी रोजगार दिलाने भरपूर कोशिश करेंगे और असहाय तथा निशक्त जनों को सहयोग भी किया जाएगा ताकि समाज में शिक्षा के प्रति तथा बेरोजगार और असहाय लोगों को मदद मिलेगी।

आइए जानते हैं जिला अध्यक्ष के बारे में………….. आपको बता दें कि आदर्श चौहान समाज के संस्थापक व जिला अध्यक्ष गुलाब राम चौहान पूर्व में रेंजर के रूप में सेवानिर्वित्त है और छत्तीसगढ़ प्रदेश गाड़ा समाज के संरक्षक के रूप में सेवा दे रहे हैं। जब वे रेंजर का काम कर रहे थे तब उन्होंने फरवरी 2015 में अपने समाज के 7 जोड़े निर्धन कन्यायो का विवाह भी करवा चुके है। चौहान जी समाज के प्रति समाज सेवा में दिल लगाकर काम करते है। तथा दूसरे समाज के लोग भी उन्हें बहुत चाहते हैं और उनका सम्मान करते हैं। अभी तक उन्होंने बहुत से विद्यार्थी और निशक्त जनों का सहयोग भी कर चुके हैं गुलाब राम चौहान दिल के धनी और समाज सेवा में बहुत ही ऊर्जा के साथ कार्य करते हैं। अपने समाज के साथ साथ हर के क्षेत्र में जनसेवा करते हुए अपनी मानवता का परिचय देते आ रहे हैं। गुलाब राम चौहान ने रायगढ़ जिले से आदर्श चौहान का शुरुआत किया था और अभी तक जिले के कई ब्लॉकों में विस्तार भी कर चुके हैं जिसका बहुत जल्द पदाधिकारियों का सम्मान कर उन्हें अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कराने सपथ भी दिलाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button