जशपुर जिला

संसदीय सचिव यूडी मिंज को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने बाँधी राखी तीन सूत्रीय मांग पत्र के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं बहनों ने सौंपी राखी

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने विधायक से कहा :सर हम आपके सपनो को उड़ान देने में लगे हैं

जशपुर-: संसदीय सचिव यू डी मिंज से
जिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका संघ ने मुलाकात कर उन्हें स्नेहपूर्वक राखी भी बाँधी इस स्नेहहिल अवसर पर उन्होंने ममाननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के लिए भी राखी संसदीय सचिव यू डी मिंज को भेंट किया।
सुबह पँहुचे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को संसदीय सचिव ने स्पेशल मसाले वाली चाय पिला कर कुशलक्षेम पूछा।आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने उन्हें तीन सूत्रीय मांगों के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा !!

विधायक एवं संसदीय सचिव यूडी मिंज जी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि वे स्वंय उनकी मांगों के से मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे। कोरोना संक्रमण काल मे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के कार्यों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा हम सभी को आप लोगों पर गर्व है हम आपके कार्यों की सराहना करते हैं। साथ ही आपकी मांगो का समर्थन करते हैं।उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पौधारोपण के लिए आग्रह किया जिस पर कार्यकर्ताओं ने कहा हमने अब तक 5000 से ज्यादा पौधे आंगनबाड़ी केंद्रों पर लगाए हैं एवं उनकी देखभाल कर रहे हैं और सभी पौधे स्वस्थ एवं मस्त हैं आप चिंता न करे सर हम आपके सपनो को उड़ान देने में लगे हैं !!

लखन लाल सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button