जांजगीर-चांपा

गबेल युवा संगठन” के तत्वाधान में विशाल रक्तदान शिविर 15 अगस्त को खरसिया में

जांजगीर चांपा- देश के वीर शहीदों की स्मृति में “गबेल युवा संगठन” के तत्वाधान में आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन सिविल अस्पताल खरसिया में रखा गया है।
विशाल रक्तदान शिविर “गबेल युवा संगठन” छत्तीसगढ़ के गठन पश्चात यह ऐतिहासिक आयोजन “गबेल युवा संगठन” का पहला कदम राष्ट्र के नाम खरसिया में आयोजित होने जा रहा है। जिसमें पूरे क्षेत्र से सभी वर्ग के युवा लोग देश के वीर शहीदों की स्मृति में रक्तदान करेंगे।
विशाल रक्तदान शिविर दिनाँक 15 अगस्त 2021 दिन रविवार को सिविल अस्पताल खरसिया में सुबह 10 बजे से प्रारंभ होगा जिसमें “गबेल युवा संगठन” द्वारा 101 व्यक्तियों द्वारा रक्तदान करने का लक्ष्य रखा गया है, जो पूरे क्षेत्र ही नही पूरे प्रदेश के लिए एक ऐतिहासिक आयोजन साबित होगा।
स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर इतनी बड़ी संख्या में “गबेल युवा संगठन” का यह कदम वास्तविक में सराहनीय और सकारात्मक परिणाम को अग्रेषित करेगा जो सभी वर्ग के लिए प्रेरणादायी होगा।
“गबेल युवा संगठन” द्वारा विशाल रक्तदान शिविर के आयोजन में सभी रक्तदाताओं को संगठन की ओर से प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जावेगा।
इस अवसर पर “गबेल युवा संगठन” में समाज के युवा साथी विधिवत सदस्यता भी ग्रहण करेंगे और संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे।
देश के वीर शहीदों की स्मृति में रायगढ़ जिले के खरसिया सिविल अस्पताल में विशाल रक्तदान शिविर आयोजन की तैयारी में “गबेल युवा संगठन” के कार्यकर्ताओं द्वारा जोरशोर से तैयारी की जा रही हैं। जिसमें संगठन द्वारा सभी वर्ग के लोगो को सहयोग करने की अपील की गई हैं।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से विजय धिरहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button