राजनांदगांव

अपहरण कर फिरौती मांगने का मास्टर माइंड पकड़ाया, दो अब भी फरार

राजनांदगाँव:- पुराने लेनदेन के मामले को लेकर एक अधेड़ को अपहृत कर फिरौती मांगने के मामले में सोमनी पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। अपहरण के मास्टर माईंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे मामले का पर्दाफाश किया है। वहीं अब भी दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्ग जिले के धनोरा के रहने वाले 53 वर्षीय झुमुकलाल साहू को 9 जुलाई को सोमेश वैष्णव ने आपसी लेनदेन के मामले में रकम वापस करने के लिए बुलाया। सुबह 10 बजे के आसपास सोमेश अपने 4 साथियों के साथ कार में सवार होकर सोमनी स्थित सरकारी अस्पताल के पास पहुंचा। जैसे ही अधेड़ व्यक्ति झुमुकलाल कार के समीप पहुंचा, तो दबावपूर्वक उसे कार में बिठा लिया गया। कार के अंदर लूटपाट करते हुए सोमेश ने अपने साथियों के साथ पीडि़त के 15 हजार नगद, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, सोने की अंगूठी और चैन को लूट लिया। इसके बाद एक आरोपी ने अपनी भांजी को गर्भवती किए जाने का आरोप लगाते हुए पीडि़त से 30 लाख रुपए की रकम की मांग की। मारपीट करते हुए उसे रकम की व्यवस्था करने के लिए छोड़ दिया गया।

बताया जा रहा है कि पीडि़त ने जान का खतरा होने के डर से पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए मास्टर माईंड सोमेश वैष्णव, ओमप्रकाश यादव और योगेश देवांगन को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल दो युवक अब भी फरार है। पुलिस आसपास के इलाकों में आरोपियों की खोजबीन कर रही है।

लाइव भारत 36 न्यूज़
संभागीय ब्युरो
विकास जैन मित्तल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button