सारंगढ़

बिलासपुर रोड़ में कार्यकरणी ब्लॉक् अध्यक्ष धनेंद्र साहू, एवं संतोष जायसवाल के नेतृत्व में कई दर्जन छात्रों ने थामा NSUI का हाथ

तृतीय दिवस में जिला संयोजक अरविंद साहू और प्रकाश साहू तत्वाधान में चन्दई में हुई सदस्यता अभियान सम्पन्न

कांग्रेस की सबसे मजबूत पिल्लर एनएसयूआई से और मजबूती की ओर बढेगा कांग्रेस- मुकेश साहू

सारंगढ़!! प्रदेश सचिव शुभम बाजपेयी के आदेशानुसार बिलासपुर रोड़ में भी गतिमान हुई NSUI की सदस्यता अभियान,इन दिनों लगातार कांग्रेस की इकाई एनएसयूआई द्वारा पूरे सारंगढ के सभी क्षेत्रो में लगातार मीटिंग चलाया जा रहा है! सोमवार संध्या 05 बजे प्रदेश सचिव शुभम बाजपेयी के निर्देशानुसार ग्राम चन्दई में कुधरी और चन्दई की संयुक्त सदस्यता अभियान सम्पन्न हुई।
जिसमें गांव के युवा साथीयो द्वारा एनएसयूआई में सामिल हुए हम सब ने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को अपनाते हुए साथ मिलजुल कर काम करने करने की बात कही गयी।

कांग्रेस की सबसे मजबूत पिल्लर एनएसयूआई से और मजबूती की ओर बढेगा कांग्रेस- मुकेश साहू

सारंगढ़ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मुकेश साहू ने लगातर एनएसयूआई की मीटिंग को लेकर कांग्रेस को मजबूत होने की बात कहा है। साथ में उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का सबसे प्रमुख स्तंभ एनएसयूआई हैं और एनएसयूआई की मजबूती से कांग्रेसी और भी प्रबल होकर सामने आएगा, सभी एनएसयूआई के नए सदस्यों को बहुत बहुत बधाई ज्ञापित किया है!

उक्त बैठक में एनएसयूआई कार्यकारिणी ब्लॉक अध्यक्ष धनेंद्र साहू,एनएसयूआई बिलासपुर संभाग सहसंयोजक संतोष जायसवाल,एनएसयूआई रायगढ़ जिला संयोजक अरविंद साहू,कुशल अरिल्ले सदस्य प्रकाश साहू,गोवर्धन निषाद,डेविड कुर्रे,निखिल साहू,देवसागर साहू,मुकेश खूंटे, अंकित भारद्वाज,कुणाल कुर्रे,आशीष कुर्रे,अक्षय भास्कर,साहिल कुर्रे,लालू कर्ष, दीपक साहू,खेमराज खूंटे, प्रशांत कुर्रे,मुकेश साहू,नंदू साहू सहित दर्जनों नवीन छात्रों-युवाओं ने थामा एनएसयूआई का हाथ।

Reported by admin

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button