कोंडागांव

भाजयुमो ने मनाया ब्लैक डे, सोशल मीडिया के माध्यम से दर्ज किया विरोध

कोण्डागांव

भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर जिला इकाई द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार के विरुद्ध ब्लैक डे मना कर विरोध दर्ज किया गया । राज्य सरकार द्वारा 18 वर्ष से 44 वर्ष आयु वर्ग के टीकाकरण स्थगित किए जाने के निर्णय के विरोध में शुक्रवार 7 मई को प्रदेशभर में ब्लैक डे मनाया गया गया । इस दौरान जिले के दसों मंडलों के भाजयुमो कार्यकर्ताओ द्वारा अपने सोशल मीडिया व्हाट्सएप / फेसबुक इत्यादि की प्रोफाइल को काले रंग का कर टीकाकरण स्थगित किए जाने के सरकारी आदेश के विरोध मे इस तरह से विरोध प्रदर्शन किया गया ।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रशांत पात्र ने बताया कि आगामी 8 मई से प्रदेश के सभी ग्राम पंचायतों में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग का टीकाकरण रोक जाने और 45 से अधिक उम्र के नागरिकों के टीकाकरण में उदासीनता व अव्यवस्था के खिलाफ पंचायत सचिवों को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर जनहित में निर्णय की मांग करेंगे ।

प्रदेश कायसमिति सदस्य जितेंद्र सुराना ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की वैक्सीनेशन को लेकर कोई तैयारी नही थी । माननीय हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी सरकार एक्शन मे नजर आती नही दिख रही है । सरकार की कथनी और करनी मे अंतर साफ नजर आता है ।

कोविड नियमों का उल्लंघन न करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुश्री लता उसेंडी,जिलाध्यक्ष दीपेश अरोरा, मनोज जैन, प्रवीर बदेशा, संतोष कटारिया, आकाश मेहता,जसकेतू उसेंडी के मार्गदर्शन मे भाजपा आईटी सेल के प्रतोष त्रिपाठी, विक्की रवानी, महेश नेताम, यतींद्र सलाम, नागेश देवांगन, संतोष पात्रे, विकाश दुआ, तिमिर प्रकाश, रौनक पटेल सहित सभी मोर्चा के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी गणों ने अपने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के माध्यम से सरकार के वैक्सीन नीति का विरोध कर जनता तक अपनी बात पहुचाई । विरोध के फलस्वरूप सोशल मीडिया पर ब्लैक डे फॉर छत्तीसगढ़ ट्रेंड करता रहा ।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से नारेश जैन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button