बलरामपुर


बलंगी क्षेत्र में दुकानदारों ने किया लॉक डाउन का उल्लंघन, पुलिस आई हरकत में और किया इतना जुर्माना

स्थान – बलंगी/बलरामपुर

वाड्रफनगर :- -बलरामपुर -रामानुजगंज जिले के साथ साथ छत्तीसगढ़ राज्य के 1O जिलो मे कोरोना महामारी का रूप ले चुका है पर इस महामारी को देखकर सुनकर भी लाकडाऊन का उल्लंघन किया जा रहा है जिस पर सख्ती करते हुए इस लॉक डाउन में भी दुकान खोलने वालों पर आज जुर्माने की कार्रवाई की गई है।

दो पैसा कमाने के लालच में अपने जिदंगी के साथ साथ दूसरे के जिदंगी और गांव में महामारी को न्योता देने वाले व्यापारियों द्वारा दुकान खोलकर दूसरे के जिदंगी के साथ खिलवाङ किया जा रहा था।
ग्रामीण अंचल के व्यापारियों द्वारा दुकान खोल कर इस लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन कर फुटकर सामान बेच रहे थे। जिसकी सूचना अमित गुप्ता चौकी प्रभारी बलंगी को लगने पर उनके द्वारा कार्रवाई करते हुए दुकानदारों से 3000 हजार रूपये जुर्माना वसूल करते हुए उन्हें आगे ऐसा नहीं करने और लॉक डाउन का पालन करते हुए इस महामारी के वक्त सहयोग की बात कही गई।

चौकी प्रभारी के द्वारा लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने के दिए गए निर्दश

चौकी प्रभारी अमित गुप्ता के द्वारा ग्रामीणों और व्यापारियों को समझाया गया कोरोना बीमारी ने महामारी का रूप ले लिया है और यह बीमारी हवा मे फैल रही हैं चुपचाप अपने घर में रहे कड़हा चाय का प्रयोग करें और एक दूसरे के यहां घूमने ना जाए 6 गज का दूरी बना कर रहे हैं
और मार्क्स लगाकर ही घर से बाहर निकले मार्क्स न हो तो गमछा का प्रयोग करें बार-बार हाथ धोये साथ ही सेनीटाइजर का प्रयोग करने का निर्देश दिया। साथ ही क्षेत्र में बेवजह घूमने वाले और बिना मास्क के घूमने वाले ग्रामीणों पर कार्यवाही कर लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।

लाइव भारत 36 न्यूज़ से चंदन पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button