बलरामपुर


होलिका दहन की रात 48 वर्षीय महिला की पत्थर से कुचलकर हुई हत्या, के मामले मे जांच में जुटी पुलिस को मिली सफलता. मामला बलंगी चौकी क्षेत्र का

बलंगी/ बलरामपुर

वाड्रफनगर ,,


बलरामपुर जिले के पुलिस चौकी बलंगी क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदीबहरा निवासी मृतिका गुलबसिया यादव पति बुल्लू यादव ग्राम पंचायत हरदीबहरा सप्ताहिक बाजार करने गई थी लगभग शाम को 7:00 बजे बाजार से वापस लौट रही थी तभी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया जिसकी जानकारी तत्काल चौकी प्रभारी बलंगी को दी गई जिस पर बलंगी चौकी पुलिस द्वारा घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दिया गया और उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में वाड्रफनगर एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुच कर घटना की जाचँ प्रारंभ की गई थी और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रघुनाथनगर हॉस्पिटल भेजा गया था पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया था इस मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी।

दो दिनों की जांच पड़ताल के बाद पता चला की मामले में अवैध संबंध को राज रखने के लिए इस महिला की हत्या की गई थी। जिसमे उसकी बहू और उसके प्रेमी ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों गुनाह कुबूल किया है।जिसके बाद दोनो आरोपियों को न्यायालय में पेस कर जेल भेज दिया गया है।

लाइव भारत36 न्यूज़ से चंदन पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button