ताजातरीन

ट्रक ने ली तीन लोगों की जान, मृतक बाइक से जा रहे थे घर, उमेश पटेल पहुंचे घटनास्थल, वेदांता कोल साइडिंग के पास

रायगढ़। इस वक्त की बड़ी खबर रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा क्षेत्र से आ रही हैं जहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाईक सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक के गंभीर रूप से घायल होनें की जानकारी मिल रही है। इस भीषण सड़क दुर्घटना की खबर लगते ही क्षेत्र के विधायक एवं मंत्री उमेश पटेल भी मौके पर पहुंच गए हैं।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम खरसिया क्षेत्र के कुनकुनी मार्ग की सड़क एक बार फिर खून से लाल हो गई। जहां शाम करीब साढ़े 6 बजे कुनकुनी गांव के पास वेदांता कोल साईडिंग के सामने ट्रक व बाईक की भिंड़त में तीन युवको की मौत हो जाने की खबर सामने आई है। जबकि इस सड़क दुर्घटना में एक घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही खरसिया थाना प्रभारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके की ओर रवाना हो गए हैं।

इस भीषण सड़क दुर्घटना में क्षेत्र की किसके घर का चिराग अचानक काल के गाल में समा गया है। इसकी पुष्टि नही हो सकी है। घटना के बाद से आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया है। वहीं दुर्घटना की जानकारी मिलते ही केबिनेट मंत्री उमेश पटेल भी मौके पर पहुंच गए हैं, जहां आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा किये जा रहे चक्काजाम को समझाईश देकर हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button