शक्ति

सड़क सुरक्षा सप्ताह वर्ष 2023 दिनांक 11- 01 -2023 से 17-01- 2023 तक सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन

लाइव भारत 36 न्यूज से जिला रिपोर्टर की रिपोर्ट

जिला सक्ती पुलिस द्वारा किया गया था जिस पर आज दिनांक 11- 01 -2023 को सड़क सुरक्षा सप्ताह का उद्घाटन एवं बाइक रैली का आयोजन जिला पुलिस सक्ति द्वारा किया गया था जिस पर जिला पुलिस विभाग सक्ती ने मोटर बाइक रैली के साथ सड़क सुरक्षा सप्ताह का किया आगा


हम सबको अपनी जिंदगी प्यारी है इसलिए सुरक्षा की भी हमारी जिम्मेदारी है कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना ..
यातायात व्यवस्था में सुधार समाज के सभी वर्गों के सक्रिय सहयोग से ही संभव है पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ..
सक्ती, हम सबको अपनी जिंदगी प्यारी है इसलिए सुरक्षा की भी जिम्मेदारी हमारी है, यह बात कहते हुये जिलाधीश नूपुर राशि पन्ना ने आज जिला पुलिस विभाग द्वारा आयोजित सड़क सुरक्षा सप्ताह के मंच से लोगों को यातायात के नियमों का कड़ाई से पालन करने हेतु शपथ दिलाया।


आयोजन के उद्घाटन अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने स्वागत भाषण के साथ सड़क सुरक्षा सप्ताह के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हम यातायात व्यवस्था में सुधार समाज के सभी वर्ग के परस्पर सहयोग से ही कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने लोगो से कह की आज सड़क सुरक्षा को लेकर बच्चों को यातायात के नियमों का पालन सुनिश्चित कराने में अपना योगदान दें क्योंकि यातायात के नियमों का पालन करने से ही हम सबका जीवन सुगम और सुरक्षित होगा।उद्घाटन समारोह का संचालन करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गायत्री सिंह ने कहा कि हम सब अपने खुद के जान की परवाह करते हुए सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने पुलिस विभाग के इस अभियान मैं अपना योगदान सुनिश्चित करें।


आज शाम पुलिस विभाग के द्वारा सड़क यातायात सुरक्षा सप्ताह के उद्घाटन अवसर पर माननीय जिलाधीश एवं पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में मोटर बाइक रैली निकाली गई जो नगर के अग्रसेन चौक से आरंभ होकर, गौरव पथ रोड, बुधवारी बाजार रोड, गुरुद्वारा रोड, हटरी चौक, नवधा चौक सहित नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए लोगों को सड़क सुरक्षा का संदेश देते हुए कार्यक्रम स्थल थाना परिसर में विसर्जित होकर सभा में तब्दील हो गई।
जहां नगर के गणमान्य नागरिक, मीडिया के साथियों के साथ कर्मचारियों की गरिमामय उपस्थिति रही जिन्हें जिलाधीश नूपुर राशि पन्ना ने सड़क यातायात सुरक्षा को लेकर शपथ दिलाई। इस अवसर पर जिलाधीश एवम् पुलिस अधीक्षक के साथ नगर पालिका सक्ती की ओर से तिलोकचंद जायसवाल, महबूब खान, अशोक अग्रवाल वरिष्ठ पत्रकार, वरिष्ठ नेता नंद कुमार चंद्रा, उच्च न्यायालय के अधिवक्ता चितरंजय पटेल मंचासीन रहे।ज्ञात हो कि आज कचहरी चौक में नगरपालिका की ओर से ट्रैफिक लाइट का औपचारिक रूप से शुभारभ किया गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button