शक्ति

विधानसभा चंद्रपुर के सड़को को लेकर संयोगिता सिंह जूदेव ने किया विशाल पद यात्रा हजारों लोगों की उमड़ी जनसैलाब

लाइव भारत 36न्यूज से विजय धिरहे

जिला सक्ति डभरा आज चंद्रपुर विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश कार्यसमिति विशेष आमंत्रित सदस्य श्रीमती संयोगिता युद्धवीर सिंह जूदेव के नेतृत्व में विधानसभा में खस्ताहाल सड़कों की हालत को देखते हुए विशाल पदयात्रा ग्राम तुलसीडीह से डभरा तक आयोजन किया गया । जहां सर्वप्रथम श्रीमती संयोगिता युद्धवीर सिंह जूदेव समस्त कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पदयात्रा प्रारंभ किए । पदयात्रा में हजारों की संख्या में विधानसभा से महिलाएं, व आमजन सहित बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता पहुंचे । पदयात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा । पदयात्रा के दौरान जगह-जगह श्रीमती जूदेव का स्वागत अभिनंदन किए वही सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा मिठाई से तौला गया । पदयात्रा के पश्चात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम तहसीलदार को सड़कों की स्थिति सुधार करने ज्ञापन सौंपा गया।

कांग्रेस पर जमकर बरसीं संयोगिता
पदयात्रा के पश्चात डभरा के अटल चौक में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए श्रीमती संयोगिता युद्धवीर सिंह जूदेव ने चंद्रपुर के कार्यक्रम को सफल बनाने चंद्रपुर के आम जनताओं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा । श्रीमती जूदेव ने कहा कि वर्तमान की सरकार केवल घोषणाएं कर रही हैं, जमीनी स्तर पर कार्य शून्य पर है। सड़कों की स्थिति खराब है पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है वही निर्माणाधीन सड़क भी गुणवत्ता विहीन है। श्रीमती जूदेव ने कहा कि आमजनों सहित किसानों के खाद्य वितरण में कालाबाजारी किया जा रहा है ।

श्रीमती जूदेव ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना से लोगों को वंचित किया गया, बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया, पंजीयन के नाम पर अवैध वसूली किया जा रहा है , कर्मचारियों को अपनी मांगों को लेकर बार-बार हड़ताल पर बैठना पड़ रहा है। गंगाजल की कसम खाकर बड़े-बड़े घोषणाएं करने वाली कांग्रेस की सरकार लबरा सरकार हो गई है। चंद्रपुर विधानसभा में बीते 4 वर्षों में कांग्रेस की सरकार है लेकिन कहीं भी कोई बड़ा निर्माण कार्य स्कूल, कॉलेज, डैम, सड़कें, अस्पताल सहित क्षेत्र की जनताओं के मूलभूत सुविधाओं का ख्याल नहीं रखा गया है । श्रीमती जूदेव ने कांग्रेस सरकार को निशाना साधते हुए कहा कि प्रतिदिन दो करोड़ का कोयला घोटाला छत्तीसगढ़ में हो रहा है ।

कालाबाजारी, रेत माफियाओं और कोल माफियाओं का हौसला बुलंद है । वही छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ गए हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए श्रीमती जूदेव ने अंतिम पंक्ति में क्षेत्र भर से उपस्थित महिलाएं बच्चे बुजुर्ग बड़े भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओं को पदयात्रा को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button