महासमुंद

“आभार-भंवरपुर कार्यक्रम में कृतज्ञता ज्ञापित करने पहुंचे कांग्रेस नेता आलोक चंद्राकर”

महासमुंद जिला प्रोफेशनल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्री विश्वजीत बेहरा ने बताया कि
कांग्रेस नेता आलोक चंद्राकर एक दिवसीय दौरे पर महासमुंद जिले के विभिन्न स्थानों पर पहुंचे सर्वप्रथम पटेवा में कांग्रेस के पूर्व जिला सचिव उपेंद्र त्रिपाठी के दो युवा पुत्रों के दुर्घटना में निधन होने पर उनके निवास स्थान जाकर शोक संतप्त परिवार से मुलाकात किये । साकरा पहुंचने पर श्री चन्द्राकर का चंद्रमणी सिदार के नेतृत्व में आतिशी स्वागत किया गया ब्लाक कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसजनों से भेंट किये । बसना में कांग्रेस नेता चरणजीत छाबड़ा के निवास में वरिष्ठ कांग्रेस जनों से मुलाकात की है वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनजीत सलूजा इश्तियाक खेरानी व चंद्रशेखर बाघ व अन्य लोग उपस्थित थे। आलोक चंद्राकर के भंवरपुर पहुंचने पर लीलाकांत पटेल के नेतृत्व में आरती तिलक कर आतिशी स्वागत किया गया, कीर्तन मंडली व नारेबाजी के साथ ऐतिहासिक स्वागत किए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आलोक चंद्राकर ने कहा कहां की
पीसीसी प्रतिनिधि भंवरपुर से निर्वाचित होने के बाद मैं आज आप सभी लोगों का कृतज्ञता ज्ञापित करने आया हूं । हम सभी को छग के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगो को दिलाने के लिये कार्य करना है।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के द्वारा छत्तीसगढ़ में विभिन्न योजनाओं के माध्यम से छत्तीसगढ़ के सर्वहारा वर्ग के विकास के लिए जो कार्य किया जा रहा है उससे डरकर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की सरकार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर छत्तीसगढ़ में डर का वातावरण पैदा करना चाहती है लेकिन हम सब कांग्रेसी जब अंग्रेज से नहीं डरे इन लोगों से नहीं डरने वाले हैं हम इनके प्रताड़ना का डटकर मुकाबला करेंगे और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल जी के सरकार के कार्यों को आगे बढ़ाते हुए पुनः 2023 और 2024 के चुनाव में कांग्रेस को भारी मतों से जीत दिलाएंगे । मुझे युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष के रूप में भंवरपुर को ब्लॉक युवक कांग्रेस और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में भंवरपुर को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बनाने का सौभाग्य मिला भंवरपुर से मेरा आत्मीय लगाव है आप और हम सब मिलकर अच्छा भंवरपुर और अच्छा छत्तीसगढ़ बनाएंगे आप लोगों ने जो मुझे इतना मान सम्मान प्यार दिया उसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेंद्र चंद्राकर ने कहा भंवरपुर शुरू से जागरूक क्षेत्र रहा है कई आयोजनों में भंवरपुर की महत्वपूर्ण भागीदारी रही है और आज आलोक भाई के पीसीसी प्रतिनिधि निर्वाचित होने के बाद आप लोगों ने जो ऐतिहासिक स्वागत किया उसके लिए आप सभी धन्यवाद के पात्र हैं छत्तीसगढ़ में लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी की सरकार है ।और सभी के उत्थान के लिए मुख्यमंत्री जी कार्य कर रहे हैं किसानों का कर्जा माफ किसानों का धान 2500 रुपये में प्रति क्विंटल खरीदी करना भूमिहीन मजदूरों को ₹7000 सालाना देना महिलाओं,युवाओं, व्यापारियों के साथ साथ सभी वर्ग के लोगों के हित में छत्तीसगढ़ सरकार श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत में काम कर रही है ।
सभा को ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जितेंद्र सिदार,जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सुरेंद्र वैष्णव,आईटी सेल के लोकसभा अध्यक्ष जफर उल्ला खान, भंवरपुर के सरपंच प्रतीक देवांगन आदि नेताओ ने संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन महासमुंद जिला प्रोफेशनल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विश्वजीत बेहरा ने और आभार प्रदर्शन महासमुंद जिला सेवादल के जिलाध्यक्ष लीलाकांत पटेल ने किया।
फिर कांग्रेसनेता आलोक चंद्राकर छूईपाली ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मनोरंजन भोई के निवास दूरस्थ वनांचल गांव मलदामाल जाकर शोक स्तंप्त परिवार से भेंट किये।
उसके बाद आलोक चंद्राकर ग्राम बैतारी में श्री विश्वजीत बेहरा के निवास में कांग्रेसजनों से भेंट कर रात्रि में 10 बजे सरायपाली से प्रस्थान कर पिथौरा में DCC महामंत्री अरविंदर छाबड़ा के शादी के 25 वी सालगिरह के पारिवारिक आयोजन में शामिल होकर बधाई दिये।
सांकरा में ब्लाक कांग्रेस कमेटी सांकरा अध्यक्ष (अ. ज. जा. विभाग) चंद्रमणी सिदार जी, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष हितेश विशाल मंडी कृषि उपज मंडी पिथौरा के प्रतिनिधि विरेन्द्र प्रधान जी ,सांकरा पूर्व सरपंच सतपत सिदार जी,वरिष्ट कांग्रेसी दयानिधि पटेल जी ,विनोद मेहेर जी युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष निरंजन यादव जी,विनोद मेहेर जी,दुर्वासा साहू जी ,लष्मीचरण प्रधान जी, अन्तर्यामी साहू जी एवं अन्य कांग्रेस कार्यकता गण उपस्थित थे।
भंवरपुर मेंराधेश्याम नायक,श्रवण पटेल,नवधा नायक,विक्की वैष्णव,प्रीतम चतुर्वेदी, पुरन पटेल,सत्या भोई,पद्मलोचन पटेल,फारम पटेल व सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्तागण ग्रामीण जन महिला स्व सहायता समूह राजीव मितान क्लब के साथी गण उपस्थित थे ।

विश्वजीत बेहरा
जिलाध्यक्ष
जिला प्रोफेशनल कांग्रेस महासमुंद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button