राजनांदगांव

दूसरी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, मौत

राजनांदगाँव:- शहर के राजीव नगर में बीती रात एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद से उग्र होकर अपनी दूसरी पत्नी पर लोहे की वस्तु से हत्या कर दी। बताया गया कि लोहे के हथियारनुमा वस्तु से वार से महिला के सिर की हड्डी टूट गई। लहुलुहान हालत में वह घर में मृत पड़ी रही।

मिली जानकारी के अनुसार राजीव नगर के मुकेश सोनकर की दो पत्नी थी। उसका दूसरी पत्नी अनिता सोनकर से शनिवार शाम को विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि विवाद के चलते मुकेश ने महिला के सिर पर जोरदार लोहे से निर्मित हथियारनुमा वस्तु से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी ने घर में ताला लगा दिया और बसंतपुर पुलिस के समक्ष पत्नी के गायब होने की शिकायत की। पुलिस को आरोपी के बर्ताव पर शक हुआ। आरोपी के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ के बीच मकान में लगे ताला की चाबी लाने की बात कहकर आरोपी फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि पुलिस कुछ लोगों की मौजूदगी में घर का ताला तोडक़र घर में दाखिल हुई। उस दौरान खून से लथपथ हालत में महिला को मृत पाया गया। इस संबंध में बसंतपुर थाना प्रभारी लोमेश सोनवानी ने ‘छत्तीसगढ़’ से कहा कि सरगर्मी से तलाश करने के बाद आरोपी को बालोद जिले के गुंंडरदेही से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद से आरोपी परेशान हो गया था। गुस्से में आकर उसने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी।

लाइव भारत 36 न्यूज़
संभागीय ब्युरो
विकास जैन मित्तल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button